बाहुबली: आंध्रप्रदेश में 4,000 रुपये तक मिल रही टिकट




बहुप्रतीक्षित फिल्म बाहुबली-2 की रिलीज पर विजयवाड़ा में इसके फैंस का जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्यों में टिकट लेने के लिए सिनेमाघरों के बाहर फैंस का उत्साह देखते ही बन रहा था। उच्च न्यायालय ने फिल्म की स्क्रीनिंग के फायदों को देखते हुए टिकटों के दाम 3,500 से 4,000 तक बढ़ाने के आदेश दिये थे।

हैदराबाद के वारंगल, करीमनगर, महबूबनगर और तेलंगाना के दूसरों जगहों पर लोगों का उत्साह इस कदर था कि वे सिनेमाघरों के बाहर चिलचिलाती धूप में भी टिकट पाने के लिए लम्बी लाइनों में खड़े थे।
"थियेटर के मालिक उच्च न्यायालय के आदेश के बाद फिल्म को लेकर बेतहाशा डिमांड को देखकर टिकट के दाम बढ़ाने जा रहे हैं। निजामाबाद के रामकृष्ण ने 'टाइम्स ऑफ इंडिया' को बताया कि "हमने 11.30 बजे शो के लिए कॉम्बो ऑफर के साथ 3,000 रुपए में दो टिकट खरीदे"

बाहुबली-2 का टिकट पाने के लिए लगी 3 किमी लंबी लाइन



मेगा फिल्म को लेकर ऐसी दीवानगी इस कदर देखी जा सकती है कि है कि आंध्रप्रदेश में कुछ गैस एजेंसियां नए गैस कनेक्शन लेने वाले ग्राहकों को मुफ्त टिकट प्रदान कर रही है। विजयवाड़ा में भारत गैस एजेंसी ने बुधवार से नए ग्राहकों के लिए फिल्म टिकट देने की पेशकश की थी। गुंटूर की एक और एजेंसी ने भी इसी तरह की पेशकश की। देवीनगर में विजयवाड़ा भारत गैस एजेंसी के मालिक ने बताया, "हम उन ग्राहकों के लिए मुफ्त टिकट प्रदान करने जा रहे हैं जो हमारे कार्यालय में नए गैस कनेक्शन लेते हैं। ये शुरुआत फिल्म के प्रमोशन और बिजनेस को बढ़ाने को लेकर किया जा रहा है।

आंध्रप्रदेश और तेलंगाना राज्यों में कुछ वितरकों ने शुक्रवार का दूसरा शो रद्द कर दिया। विजयवाड़ा के कपर्थी, मिराज, रवींद्र सिनेमा, और विजयवाड़ा के कुछ मल्टीप्लेक्सों में एकल स्क्रीन थियेटर ने अपने फायदे के लिए फिल्म का दूसरा शो पहले से ही रद कर दिया है। अलंकार सिनेमा के बाहर अपनी बारी का इंतजार कर रहे एक प्रशंसक ने बताया, सामान्य दिनों में जहां टिकटें 100 रुपए में उपलब्ध हो जाती हैं वहीं इस फिल्म के लिए टिकट के दाम 500 तक बढ़ा दिये गए हैं

बाहुबली की बॉक्स ऑफिस पर शुरूआत....मिली सुलतान को धोबीपछाड़


बाहुबली 2 आखिरकार परदे पर आ गई है लेकिन आने से 12 घंटे पहले ही फिल्म ने अपना पहला रिकॉर्ड तोड़ दिया है। दरअसल, बाहुबली का प्री रिलीज़ कलेक्शन जारी किया गया है और ये सलमान खान की सुलतान को धूल चटा चुका है। सलमान खान की सुलतान की एडवांस बुकिंग के लिहाज़ से फिल्म ने 21 करोड़ कमा लिए थे वहीं बाहुबली ने 30 करोड़ का प्री रिलीज़ कलेक्शन किया है। वो भी तब, जब सुलतान के पास 5 दिन का वीकेंड था और बाहुबली के पास 3 दिन का वीकेंड है।

ट्रेड पंडितों की मानें तो बाहुबली 2 सारी भाषाओं में मिला कर 80 - 84 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है। और ये भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा रिकॉर्ड होगा। वहीं फिल्म कम से कम 50 से 60 दिन बॉक्स ऑफिस पर टिकेगी। वहीं दूसरी तरफ फिल्म के हिंदी वर्जन से भी कम से कम 28 करोड़ ओपनिंग की उम्मीद की जा रही है।

0 Response to "बाहुबली: आंध्रप्रदेश में 4,000 रुपये तक मिल रही टिकट"

Post a Comment